दिल्ली के गार्गी कॉलेज में भयानक मंजर, दीवार फांदकर घुसे बदमाश, कैंपस में किया मास्टरबेट

 

दिल्ली के गार्गी कॉलेज में भयानक मंजर सामने आया है। कॉलेज की छात्राओं का आरोप है कि बाहर से कुछ बदमाश दीवार फांदकर कैंपस के अंदर घुस आये और उनके साथ बदतमीजी की। आरोप यह भी है कि कुछ बदमाशों ने कैंपस में मस्टरबैट भी किया। इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने राज्यसभा में चर्चा के लिए नोटिस दिया है। वहीं गार्गी कॉलेज की स्टूडेंट्स आज धरना प्रदर्शन का आह्वान किया है।

पुलिस को अब तक नहीं मिली शिकायत

वहीं इस मामले पर डीसीपी साउथ ने कहा कि पुलिस को अब तक किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस खबर का संज्ञान लिया है। आज महिला आयोग की एक टीम गार्गी कॉलेज जाकर छात्राओं से बात करेगी।

अपडेट

इस मामले में ताजा अपडेट यह है कि दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए केस की जांच शुरु कर दी है। पुलिस की एक टीम कॉलेज भेजी गई थी, जैसे ही शिकायत मिलती है तुरंत केस रजिस्टर करके कार्रवाई की जाएगी।
वहीं आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने इस मामले में राज्यसभा में नोटिस दिया है और चर्चा की मांग की है. बता दें कि दिल्ली के गार्गी कॉलेज की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि 6 फरवरी को शराब पीकर कुछ बाहरी लोग कॉलेज कैंपस में घुस गए. उन्होंने लड़कियों के साथ छेड़खानी और बदतमीजी की. गार्गी कॉलेज की लड़कियों का कहना है कि 3 दिनों तक चलने वाले फेस्टिवल  ‘Reverie’ के दौरान यह हादसा हुआ।

छात्राओं ने कहा कि जब कॉलेज में फेस्टिवल चल रहा था उस दौरान कुछ शराबी कॉलेज का गेट फांदकर अंदर आ गए. उन्होंने लड़कियों को दबोच लिया और उनके साथ बदतमीजी की. लड़कियों ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई की मांग की है।