दिल्ली में डॉक्टर ने की खुदकुशी, AAP विधायक पर जबरन वसूली और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

दिल्ली के दुर्गा विहार में एक डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली है. इस मामले में मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है. इसके आधार पर दिल्ली पुलिस ने देवली से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है.

जबरन वसूली,आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

दिल्ली पुलिस को शनिवार की सुबह 6 बजकर 17 मिनट पर एक पीसीआर कॉल मिला था. सुसाइड नोट में डॉक्टर ने लिखा है कि उसे स्थानीय विधायक की ओर से लगातार परेशान किया जा रहा था. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने AAP MLA प्रकाश जारवाल, कपिल नगर और अन्य के खिलाफ जबरन वसूली और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है.दिल्ली पुलिस ने कहा कि सुबह पीसीआर कॉल मिलने पर वे घटनास्थल पहुंचे. यहां पर पता चला कि खुदकुशी करने वाले शख्स का नाम डॉ राजेंद्र सिंह है. राजेंद्र सिंह दिल्ली के दुर्गा विहार के रहने वाले थे. उनकी उम्र 52 साल थी. पुलिस के मुताबिक उन्होंने अपने घर के छत पर खुदकुशी की. पुलिस का कहना है कि आज तड़के उन्होंने एक रस्सी के जरिए फांसी लगा ली. सुबह लगभग 5.30 बजे एक किराएदार ने इस घटना की जानकारी घरवालों को दी. पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

डॉ राजेंद्र सिंह के पुत्र हेमंत ने पुलिस को बताया कि उसके पिता क्लिनिक चलाते थे और पानी की सप्लाई के काम में भी लगे हुए थे. हेमंत ने कहा कि उसके पिता को आप विधायक प्रकाश जारवाल और उसके लोग परेशान करते थे. उसकी शिकायत पर पुलिस ने धन वसूली, आत्महत्या के लिए उकसाने और धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है.