J&K के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों- आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाकर्मियों को बड़ी सफलता मिली है. उन्होंने एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. मरने वाले तीन आतंकियों में से एक प्रमुख आतंकी का सहयोगी बताया जा रहा है. जबकि दो अन्य आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है.

दो से तीन आतंकी छिपे होने की खबर मिली

पुलिस सूत्रों के अनुसार अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे होने की खबर मिली। इस जानकारी के आधार पर उन्होंने इलाके की घेराबंदी की. सुरक्षाकर्मियों ने इलाके को चारो तरफ से घेर कर एनकाउंटर शुरू किया. दोनों तरफ से गोलीबारी होती रही और आखिरकार तीन आतंकियों को मार गिराया गया.

आतंकी गतिविधियां में कमी नहीं

देश में कोरोना संकट के बीच जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां कम होती नहीं दिख रही हैं और घाटी में लगातार एनकाउंटर की खबरें आ रही हैं. इससे पहले दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर में 2 आतंकी भी मारे गए. साथ ही सुरक्षा बलों ने अपहृत किए गए आरपीएफ कॉन्स्टेबल को सुरक्षित छुड़ा भी लिया.

संदिग्ध आतंकियों की ओर से फायरिंग की शुरुआत की गई थी. दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के खरपोरा अरवानी क्षेत्र में सुरक्षाबलों की संयुक्त बलों ने आतंकियों के फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया.