नालंदा में आपसी वर्चस्व में गोलीबारी, फायरिंग में चार को लगी गोली, एक की मौत

नालंदा के मानपुर के अलौदीया गांव में आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी की घटना में चार लोगों को गोली लग गयी जिसमें से एक की मौत इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में ही हो गयी।

घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त

मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव के ही एक खेत में मंद बुद्धि व्यक्ति शौचालय के लिए चला गया था जिसके बाद गांव के ही बीएसएफ़ जवान मुन्नू सिंह घर पर चढ़कर गोलीबारी करने लगा. इस दौरान दोनों ओर से गोलीबारी हुई जिसमें चंद्रभान सिंह, मदन सिंह, दीपक सिंह समेत कुल चार लोगों को गोली लग गई. इस घटना में मदन सिंह की मौत इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाने के दौरान रास्ते में ही हो गयी. गोलीबारी की इस घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है.

कई थानों की पुलिस गांव में कर रही है कैंप

इसकी सूचना मिलते ही नालंदा एसपी निलेश कुमार समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां फिलहाल सभी कैंप कर रहे हैं. गोलीबारी की घटना में जख्मी चन्द्रभान सिंह, दीपक सिंह समेत अन्य को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया है. पुलिस ने मृतक मदन सिंह के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है.