बिहार के मुंगेर में चाट दुकानदार की घर में बिस्फोट, हादसे में नवजात समेत दो की मौत, मुआवजे के लिए ग्रामीणों ने किया हंगामा

बिहार के मुंगेर के बरियारपुर इलाके में देर रात दो बजे चाट विक्रेता दशरथ साव के घर में बलास्ट हो गया. इस धमाके में उसकी बेटी रोमा कुमारी और नवजात नाती की मौत हो गई. दशरथ साव के घर से सटे आस पास  के कई घर भी इस बलास्ट की चपेट में आ गए और पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. प्रत्यक्षदर्शी सौरभ और भगवान साव ने बताया कि रात में एक तेज धमाके से हमलोगों की नींद खुल गई. उन्होंने देखा कि दशरथ साव के घर से चीख पुकार की आवाज आ रही है और घर के आस पास सटे कई घर और एक दुकान भी बलास्ट के चलते क्षतिग्रस्त हो गई है. घरों की दीवारों में दरारें आ गई हैं. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बहुत देर तक एनएच 80 को जाम कर मुआवजे की मांग को लेकर हंगाम किया.

घटना स्थल की बैरेकैडिंग कर जांच शुरू

वहीं दशरथ साव ने बताया कि वह चाट की दुकान चलाता है और लॉक डाउन के कारन दो माह से उसकी दुकान बंद पड़ी है. रात करीब दो बजे वह अपनी घर की छत पर सोया हुआ था. अचानक नीचे काफी तेज आवाज के साथ धमाका हुआ और उसमें उसका घर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस धमाके में उसकी बेटी और नवजात नाती की मौत हो गई है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की बैरेकैडिंग कर जांच शुरू कर दी है.