पटना में विधवा के साथ गैंगरेप की घटना आई सामने, नौकरी का झांसा देकर तीन बच्चों की मां के साथ जबरन बनाया शारीरिक संबंध

पटना में एक बार गैंगरेप की घटना सामने आई है। यह घटना कंकड़बाग के सैदपुर कॉलोनी की है। जहां नौकरी का झांसा देकर एक विधवा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. सैदपुर कॉलोनी में तीन बच्चों की 30 साल की विधवा को नौकरी लगाने का झांसा देकर उसके साथ गैंग रेप किया गया है. पीड़िता ने कौशल कुमार सिंह और सुजीत कुमार के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. दोनों आरोपित नालंदा जिले के बिहारशरीफ के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

10 साल पहले हुई थी महिला की शादी

पुलिस ने बताया कि महिला की शादी करीब 10 साल पहले हुआ था और बीमारी से तीन साल पहले उसके पति का निधन हो गया. शादी के बाद दो बच्चों की मां बन गयी. महिला दोनों बच्चों को लेकर कंकड़बाग के सैदपुर कॉलोनी में रहती है. पति की मौत के बाद वह शहर के एक प्राइवेट कंपनी में रहकर नौकरी करती है. लॉकडाउन के दौरान महिला का नौकरी छूट जाने के कारण वह परेशान रहने लगी.

 बीमा एजेंट का काम करते हैं दोनों आरोपी

अप्रैल महीने में ही महिला की मुलाकात कंकड़बाग में किराये के मकान में रहने वाले कौशल व सुजीत से हुई. दोनों एक कंपनी में बीमा एजेंट का काम करते हैं. खुद की कंपनी में नौकरी लगाने का झांसा देकर सुजीत ने अपने घर डॉक्यूमेंट लेकर आने को कहा, महिला जैसे आरोपितों के घर पहुंची, दोनों ने जबरन शारीरिक संबंध बनाया।