सिवान में सनकी पिता की हैवानियत, गुस्से में पत्नी और बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा, 4 बच्चों की मौत, पत्नी व एक बच्ची की हालत गंभीर

बिहार के सीवान दिल दहला देने वाल वारदात सामने आई है। जहां एक सनकी बाप ने अपने पांच मासूम बच्चों और पत्नी पर धारदार कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में चार मासूमों की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि पत्नी और एक बच्ची अस्पताल में मौत से जूझ कर रही हैं। जिसे वो लाडली बेटी कहता था, उसी को मौत के घाट उतार दिया। जो बेटे उसके बुढ़ापे का सहारा बनते, उन्हें भी हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दी। होश उड़ा देने वाला यह खौफनाक मामला सीवान जिले के भगवानपुर हाट थाना के तहत बलहां अलीमर्दनपुर गांव का है।

हत्या करने के बाद खाई थी जहरीला पदार्थ

भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के अलीमर्दनपुर गांव का रहने वाला शख्स का नाम अवधेश चौधरी है। बच्चों की हत्या करने के बाद अवधेश ने भी कोई जहरीली चीज खा ली थी। अब यह पुलिस के शिकंजे में है। कस्टडी में ही स्थानीय अस्पताल में इसका भी इलाज चल रहा है। इसने खुद ही कॉल का कर पुलिस को पूरे वारदात की जानकारी दी थी।

मृतकों में ज्योति कुमारी18 ,अभिषेक कुमार 14,मुकेश कुमार -10,भोला कुमार उर्फ नितेश 12 है जो अवधेश चौधरी के बच्चे थे. गंभीर रूप से जख्मी पत्नी रीता देवी एवं पुत्री अंजली कुमारी 14 को पीएमसीएच रेफर किया गया है

हत्या के बाद पिता ने किया था डीएम को फोन

अवधेश चौधरी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद वह मोरा गांव स्थित पेट्रोल पंप पर गया तथा वहां से जिलाधिकारी एवं थानाध्यक्ष का फोन नंबर लेकर फोन किया. लेकिन दोनों फोन नहीं उठने के कारण वह वापस घर लौट रहा था. रास्ते में भगवानपुर थाना क्षेत्र के गश्ती दल से मुलाकात होने पर उसने जानकारी दिया तो पुलिस हरकत में आई तथा उसे गिरफ्तार किया.