जैश के आतंकी के पास से मिली एनएसए डोभाल के ऑफिस के रेकी का वीडियो, बढ़ाई गई अजीत डोभाल की सुरक्षा, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार  अजीत डोभाल के ऑफिस से रेकी का वीडियो जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े आतंकी हिदायत-उल्लाह मलिक के पास से मिली है. जिसके पास से एनएसे अजीत डोभाल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. कश्मीर में शोपियां के रहने वाले मलिक को 6 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था। मामले की जानकारी रखने वाले लोगों ने बताया कि आतंकवादी ने अपने पाकिस्तान स्थित हैंडलर के निर्देश पर सरदार पटेल भवन और राजधानी में अन्य महत्वपूर्ण स्थानों की रेकी की थी।

आतंकी ने दिल्ली में कई मंत्रालयों की रेकी की थी

कहा जा रहा है कि जैश ए मोहम्मद का यह आतंकी ने पिछले साल दिल्ली में कई मंत्रालयों की रेकी की थी। मलिक ने डोभाल के कार्यालय और श्रीनगर के अन्य इलाकों के वीडियो रिकॉर्ड करके पाकिस्तान के अपने आकाओं को भेजे थे। इसकी जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं।

आतंकी से पूछताछ के दौरान डोभाल के कार्यालय का वीडियो आया सामने

दिल्ली और श्रीनगर के अधिकारियों ने बताया कि आतंकी से पूछताछ के दौरान डोभाल के कार्यालय के वीडियो के बारे में जानकारी सामने आई है। मलिक के खिलाफ जम्मू के गंग्याल पुलिस स्टेशन में धारा 18 और 20 यूएपी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। मलिक जो जैश फ्रंट समूह का प्रमुख है, लश्कर-ए-मुस्तफा, को अनंतनाग से गिरफ्तार किया गया था।