बंगाल चुनाव से ममता परिवार की बढ़ी मुश्किलें, भतीजे अभिषेक की साली के घर पहुंची CBI, पत्नी से कल होगी पूछताछ

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का परिवार मुश्किलों में घिरता नजर आ रहा है. कोलला घोटाले की आंज अब ममता बनर्जी के परिवार तक पहुंच गई है. सीबीआई द्वारा ममता बनर्जी के भतीजे की पत्नी रूजिरा बनर्जी को कोयला तस्करी में भेजे गए समन पर राजनीतिक तेज हो गई है.

वहीं अब रूजिरा ने सीबीआई को पत्र लिखकर मांग की है कि 23 फरवरी को टीम उनके घर पर आएं, वे पूछताछ में सहयोग करेंगी. वहीं सीबीआई की टीम अभिषेक की साली मेनका गंभीर के घर पर आज ही जा धमकी है, जिसके बाद गेट पर जमकर हंगामा जारी है.

उन्हें देश के कानून पर पूरा भरोसा

अभिषेक ने बोला केंद्र पर हमला- पत्नी से पूछताछ के लिए सीबीआइ नोटिस को लेकर तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, ‘रविवार दोपहर 2 बजे, सीबीआइ ने उनकी पत्नी के नाम पर नोटिस दिया. उन्हें देश के कानून पर पूरा भरोसा है. अगर उन्हें लगता है कि वे इन चीज़ों का इस्तेमाल उन्हें डराने-धमकाने में करेंगे, तो वे गलती कर रहे हैं. वह ऐसे नहीं हैं, जो कभी झुकेंगे

सीबीआई और ईडी बीजेपी के सहयोगी- सौगत रॉय

इस बीच, तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने कहा कि भाजपा के साथ कोई सहयोगी नहीं है। CBI और ED ही उनके सहयोगी हैं। अपने इन्हीं सहयोगियों की मदद से वे अन्य पार्टियों को धमकाते हैं और तृणमूल पर दबाव बनाते हैं। हमारे नेताओं को जो भी नोटिस दिया गया है, उसका कानूनी तरीके से मुकाबला करेंगे।