यूपी में छेड़खानी के विरोध करने पर लड़की के पिता की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार, CM योगी ने रासुका लगाने का दिया निर्देश

यूपी के हाथरस जिले के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में छेड़खानी की रिपोर्ट वापस नहीं लेने पर एक व्यक्ति को ताबड़तोड़ गोलियां मार कर हत्या कर दी गयी. बताया जा रहा है कि बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत थाने में किये जाने से आरोपी नाराज थे और लड़की के पिता पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे. इस मामले में लड़की ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था, जिनमें से दो को गिरफ्तार किया गया है.

सभी आरोपियों पर रासुका लगाने का निर्देश

इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये हैं.  सभी आरोपितों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लागू करने के भी निर्देश दिये हैं. पुलिस के मुताबिक, चार नामजद आरोपितों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गिरफ्तारी के लिए बनी स्पेशल टीम

वहीं पुलिस का कहना है, ”मुख्य आरोपित की पत्नी, चाची और मृतक की दोनों बेटियां मंदिर गयी हुई थीं. वहां पुराने मामले को लेकर बहस हुई. अभियुक्त और अमरीश (मृतक) बाद में वहां आये और उलझ गये. बाद में गोली मार दी गयी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जबकि उनकी मृत्यु हो गयी. आरोपितों को दबोचने के लिए टीमें बनायी गयी हैं.”

लड़की ने रो-रो कर लगाई न्याय की गुहार

पिता की मौत की सूचना मिलने पर वह हत्यारों पर बिफर पड़ी. अस्पताल परिसर में ही उसने मौजूद लोगों के सामने रो-रो कर न्याय की गुहार लगाने लगी. हत्यारों को कोसने लगी. साथ ही हत्या किये जाने का कारण भी लड़की रो-रो कर बताने लगी.