जेपी नड्डा के आवास पर बंगाल भाजपा कमिटी की बैठक जारी, पांच राज्यों में बीजेपी उम्मीदवारों के नामों पर महामंथन

असम, बंगाल समेत पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों के नामों पर महामंथन शुरु हो गया है. जेपी नड्डा के आवास पर बंगाल भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू हो चुकी है। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, जितेंद्र सिंह समेत कई मंत्री शामिल हैं।

इसके अलावा मुकुल रॉय और सुवेंदु अधिकारी भी जेपी नड्डा के आवास पर पहुंच चुके हैं, असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल, उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी हिमंत बिस्वा सरमा भी जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे हैं. मुकुल रॉय भी इस बैठक में शामिल हैं.

पहले दो चरणों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय-घोष

कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि हमने चुनाव के पहले दो चरणों के लिए उम्मीदवारों को तय कर लिया है. हम अगले तीन चरणों के उम्मीदवारों के बारे में चर्चा करेंगे. लोग उनके (ममता बनर्जी) ‘विसर्जन’ के लिए तैयार हैं. चार राज्यों, केरल, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, असम और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में कुल 824 विधानसभा क्षेत्र के लिए चुनाव होंगे जिनके लिए उम्मीदवारों का नाम तय किया जाना है

लोगों की सहानुभूति जुटाने की कोशिश में ममता बनर्जी

भाजपा नेता दिलीप घोष ने नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए हमले को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी टूट रही है। अब उनके पास स्टार प्रचारक भी नहीं हैं। वह घबराई हुई हैं और नए-नए तरीके ढूंढकर लोगों की सहानुभूति जुटाने की कोशिश कर रही हैं।