बंगाल की पुरुलिया में ममता ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- मैं स्ट्रीट फाइटर हूं. मैं जनता का दर्द समझती हूं.

पश्चिम बंगाल और असम में चुनाव प्रचार काफी दिलचस्प हो गया. दोनों प्रदेशों में आज कई रैलियां हो रही हैं. बंगाल के पुरुलिया में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज रैली को संबोधित कर रही हैं. वहीं, असम और पश्चिम बंगाल के रण में आज गृह मंत्री अमित शाह फिर से उतर गए हैं. उधर असम में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी रैली को संबोधित कर रहें हैं.

भाजपा की ‘रथयात्रा’ का माखौल

ममता बनर्जी ने पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा की ‘रथयात्रा’ का माखौल उड़ाया। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से केवल भगवान जगन्नाथ और उनके भाई-बहन के रथ में सवार होने के बारे में जानती थीं। उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई भी सरकार इतना काम नहीं कर सकी जितना हमारी सरकार ने किया।

भाजपा के कई सांसदों ने राज्य के लिए कुछ नहीं किया

पुरुलिया में रैली के दौरान व्हीलचेयर पर बैठी ममता बनर्जी ने बीजेपी को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि मुझे घायल कर के कुछ लोगों ने सोचा कि मैं चुनाव प्रचार में नहीं आऊंगी लेकिन मैं आ गई. मैं स्ट्रीट फाइटर हूं. मैं जनता का दर्द समझती हूं. डॉक्टरों ने मुझे आराम की सलाह दी है लेकिन मैं यहां आई हूं. उन्होंने कहा कि बंगाल चुनाव लड़ रहे भाजपा के कई सांसदों ने राज्य के लिए कुछ नहीं किया है, अगर वे चुनाव जीतते हैं तो दंगा करवाएंगे, झूठ फैलाएंगे।