पुरुलिया में बोले यूपी के सीएम योगी, पश्चिम बंगाल में नहीं चलेगी टीएमसी की गुंडागर्दी, 2 मई के बाद दीदी की विदाई तय

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के चुनाव प्रचार तेज हो गया है. सभी पार्टियां चुनावी रैलियां कर अपनी पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे हैं. बीजेपी बंगाल में राम के सहारे चुनावी बैतरनी पार करने में लगी है तो वहीं टीएमसी ममता के सहारे चुनाव जीतना चाहती है. इस सियासी घमासान में भाजपा के कई दिग्गज नेता जनता का भरोसा जीतने की कोशिश कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पुरुलिया में चुनावी रैली किया.

मंदिर में जाकर चंडी पाठ कर रही हैं ममता दीदी

योगी आदित्यनाथ ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ममता दीदी जय श्री राम के नारे से चिढ़ती हैं। 2014 से पहले लोग मंदिर में जाने से डरते थे लेकिन अब ममता दीदी भी मंदिर में जाकर चंडी पाठ कर रही हैं। वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मंदिर में माथा टेक रहे हैं। एक बार राहुल भी मंदिर में गए थे, तो वहां उनके बैठने के तरीके पर पुजारी ने टोका। वे ऐसे बैठ रहे थे, जैसे नमाज पढ़ने के लिए बैठते हैं। ये नया भारत है।

बंगाल हमेशा से ही परिवर्तन की धरती रही

योगी ने कहा कि मैं कृष्ण और राम की धरती से आया हूं, बंगाल हमेशा से ही परिवर्तन की धरती रही है। बंगाल ने देश को राष्ट्रगान भी दिया और वंदे मातरम भी दिया। बंगाल के लोगों की पीड़ा अधिक दिन तक नहीं रहेगी। तृणमूल कांग्रेस की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। 2 मई के बाद TMC सरकार की विदाई तय है।

बंगाल में टीएमसी के गुंडे कानून को नहीं मानते

योगी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी के गुंडे कानून को नहीं मानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि दो मई के बाद टीएमसी की विदाई तय है। योगी आदित्यनाथ ने रैली में कहा कि टीएमसी के गुंडों को दो मई के बाद चुन-चुन कर सजा दी जाएगी

 

1 thought on “पुरुलिया में बोले यूपी के सीएम योगी, पश्चिम बंगाल में नहीं चलेगी टीएमसी की गुंडागर्दी, 2 मई के बाद दीदी की विदाई तय

Comments are closed.