पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन की मां के निधन पर सीएम नीतीश कुमार ने जताया शोक, उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन की मां का मंगलवार की सुबह निधन हो गया. वो कुछ अर्से से बीमार थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वंदरबगीचा स्थित पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन केआवास पर जाकर उनके स्व.माता जी के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

दिल्ली के एम्स अस्तपाल में हुआ था निधन

बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन की मां का मंगलवार की सुबह निधन हो गया. वो कुछ अर्से से बीमार थी. जानकारी के अनुसार मंत्री नितिन नवीन की माता मीरा सिन्हा का देहावसान कल रात 11.30 बजे नयी दिल्ली के एम्स अस्तपाल में हो गया है. उनका पार्थिव शरीर दिल्ली से दोपहर बाद 2 बजे पटना पहुंचा. पटना एयरपोर्ट से उनके पार्थिव शरीर को बंगला न० -2, बंदर बगीचा स्थित आवास पर ले जाया गया, जहां आम लोगों के दर्शन के लिए रखा जाएगा. स्वर्गीय मीरा सिन्हा के पार्थिव शरीर की अन्तेयष्टि कल सुबह की जाएगी.

पिछले कुछ अर्से से बीमार थी नितिन नवीन की मां मीरा सिन्हा

मंत्री नितिन नवीन की मां मीरा सिन्हा पिछले कुछ अर्से से बीमार थी. मीरा सिन्हा भाजपा के विधायक रह चुके स्वर्गीय नवीन किशोर सिन्हा की पत्नी थीं.