बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर, नवादा में भी जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत

बिहार में शराबबंदी के बाद भी भारी मात्रा में शराब की बरामदगी हो रही है। यहीं नहीं प्रदेश में जहरीली शराब पीने से भी कई लोगों की जान चली गई है। गोपालगंज और मुजफ्फरपुर के बाद अब बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। यह घटना बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र के गोढ़ियारी गांव की है।

पुलिस ने शवों को अंतिम संस्कार करने से रोक दिया

बताया जा रहा है कि तीनों ने बुधवार देर रात देसी शराब पी थी। शराब पीने के बाद तीनों की तबीयत बिगड़ने लगी। इसमें 3 में से 2 लोगों ने दम तोड़ दिया। तीसरे को आननफानन में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। परिजन बुधवार सुबह 9 बजे शवों को अंतिम संस्कार के लिए लेकर जाने लगे। तब बखरी थाने पुलिस को इसकी भनक लगी। पुलिस दलबल के साथ वहां पहुंची और शवों को अंतिम संस्कार करने से रोक दिया।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ज़हरीली शराब मामले की भी जांच 

बखरी SDM अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि 3 लोगों के शराब पीने की सूचना मिली थी। इसमें से 2 की मौत हुई है। दोनों के शवों का अंतिम संस्कार उनके परिजन कर रहे थे, जिस पुलिस-प्रशासन द्वारा रोक दिया गया। जहरीली शराब मामले की भी जांच की जा रही है।

नवादा में भी जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत

वहीं नवादा में भी जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं. परिजनों के मुताबिक़, होली के दिन मृत सभी लोगों ने शराब पी थी जिसके बाद अचानक सभी की तबियत बिगड़ने लगी. आनन फानन में सभी को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया जहां सभी की मौत हो गई. मृतकों के परिजनों ने मौत की वजह जहरीली शराब बताया है