आखिर तेजस्वी ने क्यों की नीतीश सरकार की तुलना राक्षस राज से ? बिहार में किम जोंग की पुलिस काम कर रही, मधुबनी में पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे नेता प्रतिपक्ष

बिहार के मधुबनी में पांच लोगों की सामूहिक हत्‍या के बाद बीजेपी समेत आरजेपी लगातार नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं. वहीं तेजस्वी यादव सोमवार को बंगाल के चुनाव प्रचार से वापस पटना लौट आए हैं और वे आज मधुबनी में पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे. तेजस्वी यादव मधुबनी के लिए पटना से रवाना हो गए हैं.  तेजस्वी यादव के साथ ही साथ आरजेडी द्वारा गठित 7 सदस्य की टीम भी पीड़ित परिवार से मुलाकात करेगी

नीतीश सरकार की तुलना राक्षस राज से की

मधुबनी रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने नीतीश सरकार की तुलना राक्षस राज से की है। कहा कि लगता ही नहीं कि बिहार में कानून का राज है। ऐसा प्रतीत होता है कि बिहार में किम जोंग की पुलिस काम कर रही है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि ‘हम वोट बैंक की नहीं समता, न्याय, मूल्यों और मानवीय संवेदनाओं की राजनीति करते है. नेता प्रतिपक्ष के नाते सभी के सुख-दुःख में साथ खड़ा रहना मेरा नैतिक, सामाजिक और संवैधानिक कर्तव्य है.  हमेशा अन्याय और ज़ुल्म के ख़िलाफ हम लड़े है और लड़ते रहेंगे. यही वसुधैव कुटुंबकम और समाजवाद है.

होली के दिन 5 लोगों की गोली मारकर हत्या

मधुबनी के बेनीपट्टी थाने के महम्मदपुर गांव में होली के दिन 5 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में नामजद अभियुक्तों की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है, लेकिन अपराधी फरार हैं. पुलिस की ओर से घटना के मुख्य अभियुक्त प्रवीन झा व नवीन झा के घर कुर्की-जब्ती प्रशासन की मौजूदगी में हो चुकी है। शेष आठ अभियुक्तों के घर पर नोटिस लगवा दी गई है।

बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी- सीएम

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा था कि मधुबनी हत्याकांड के दोषी बख्शे नहीं जाएंगे। सबका स्पीडी ट्रायल होगा। इस घटना के बारे में मेरी DGP से 5 बार बात हुई है। एक-एक चीज के बारे में उनको निर्देश दिया जा चुका है। क्राइम हुआ है तो तेजी से एक्शन और ट्रायल होगा। वहीं मधुबनी नरसंहार में राजपूत विरादरी के पांच लोगों की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है. बीजेपी ने भी इस मामले को लेकर नीतीश कुमार को घेरने में लगी हुई है.