Google में नौकरी पाने वाली बिहार की बेटी सम्परिति से मिले तेजस्वी यादव।

लंदन के गूगल कंपनी में नौकरी पाने वाली बिहार की बेटी सम्परिति यादव ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आवास 10 सर्कुलर पर जाकर उनसे मुलाकात किया। जिस दौरान सम्परिति के पिता रमाशंकर यादव एवम मां शशि प्रभा भी मौजूद थे। नेता प्रतिपक्ष ने सम्परिति यादव को बधाई एवम सुभकामनाएँ दी और कहा कि बिहार को अपनी इस होनहार बेटी पर गर्व है। ये अपनी प्रतिभा से देश एवम राज्य के नाम को रोशन करती रहेंगी ऐसी मेरी आशा और विश्वाश है।
सम्परिति यादव ने नेता प्रतिपक्ष को बताया कि उनकी प्रारंभिक शिक्षा पटना के नोट्रेडम स्कूल से हुई थी बाद मे12 वीं क्लास तक कि शिक्षा दिल्ली से प्राप्त की फिर कंप्यूटर साइंस ट्रेड से बी टेक कीया। लगातार कई चरणों मे इंटरव्यू देने के बाद उन्हें गुगुल ने नोकरी के लिये चुना गया। उन्होंने कहा कि जो बड़ा वेतन का पैकेज मुझे मिला है। यह मेरे और मेरे परिवार के लोगों के लिये बहुत ही खुशी का अवसर है।उन्होंने कहा कि अगर सच्चे मन से किसी लक्ष्य को पाने का इरादा कर लिया जाए और उसे प्राप्त करने के लिये मेहनत की जाए तो ईश्वर ऐसे मनोकामना को पूरा करते हैं।
नेता प्रतिपक्ष ने सम्परिति के माता, पिता को बधाई देते हुए कहा कि सम्परिति से नोजवान प्रेरणा लेंगे और देश का नाम रौशन करेंगे।