इजराइल की धरती से बोले बाइडेन-अस्पताल पर हमला इजराइल का काम नहीं, नेतन्याहू ने कहा- साथ देने के लिए शुक्रिया

इजराइल-हमास जंग के 12वें दिन अमेरिका के राष्ट्रपति इजराइल पहुंचे। उन्होंने जंग के मुद्दे पर नेतन्याहू से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा- मैं खुद यहां आकर ये दिखाना चाहता था कि हम इजराइल के साथ हैं। हमास ने बेरहमी से इजराइल के लोगों का कत्ल किया है। वो ISIS से भी बदतर हैं। उन्होंने कहा- इजराइल को अपनी रक्षा करने का पूरा हक है। इसमें अमेरिका हर तरह से उनका साथ देगा। हम अपना वादा निभा रहे हैं।

मुश्किल घड़ी में हर कीमत पर इजरायल के साथ अमेरिका

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि हमास के आतंकियों ने इजरायलियों का बेरहमी से कत्ल किया है। ये न सिर्फ इजरायल के लिए ही बल्कि अमेरिका के लिए भी मुश्किल घड़ी है। बाइडेन ने कहा कि हमास फिलिस्तीन का प्रतिनिधित्व नहीं करता है। हम इस मुश्किल घड़ी में हर कीमत पर इजरायल के साथ हैं..

नेतन्याहू ने इजराइल पहुंचने के लिए बाइडेन को धन्यवाद दिया

वहीं, नेतन्याहू ने इजराइल पहुंचने के लिए बाइडेन को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा- हमास ने एक दिन में 1400 से ज्यादा इजराइलियों की हत्या की। अभी इजराइल के लिए यही अच्छी बात है कि उनका सबसे सच्चा दोस्त अमेरिका उनके साथ खड़ा है।

इससे पहले इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने तेल अवीव के बेनगुरिअन एयरपोर्ट पर बाइडेन को रिसीव किया। बाइडेन ने नेतन्याहू को देखते ही गले लगाया। इस दौरान इजराइल के राष्ट्रपति इसाक हर्जोग भी वहां मौजूद रहे।