बिहार इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी, तुषार स्टेट टॉपर, सीवान के मृत्युंजय बनें साइंस टॉपर

बिहार बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने शनिवार को 12वीं के नतीजे घोषित कर दिए। बीएसईबी के अध्यक्ष आनंद किशोर ने दोपहर 01:30 बजे रिजल्ट जारी किया।।

12वीं की परीक्षा में सीवान के रहने वाले मृत्युंजय कुमार साइंस टॉपर बने हैं। मृत्युंजय कुमार को 481 नंबर मिले हैं। कॉमर्स में शेखपुरा की रहने वाली कॉलेज ऑफ कॉमर्स की स्टूडेंट प्रिया कुमारी हैं और इन्हें कुल 478 अंक हासिल हुआ है और ये शेखपुरा की रहने वाली है। वहीं आर्ट्स में पटना के कॉमर्स कॉलेज के स्टूडेंट तुषार ने बाजी मारी है। तुषार कुमार को 482अंक हासिल हुआ है। ये पटना के रहने वाले हैं। वहीं आर्ट्स में पटना के कॉमर्स कॉलेज के स्टूडेंट तुषार ने बाजी मारी है।

वहीं आर्ट्स संकाय में पटना की रहने वाली निशी सिन्हा सेकेंड टॉपर बनी हैं। निशी ने 473 अंक हासिल किया है जबकि पटना की रहने वाली तनु कुमारी 472 अंक के साथ आर्ट्स की थर्ड टॉपर बनी हैं। इसके साथ ही साइंस टॉपर्स की लिस्ट में टॉप फाइव में जगह बनाने वालों में 11 छात्र-छात्राएं शामिल हैं जबकि आर्ट्स में टॉप फाइव में पांच छात्र-छात्रा हैं और टॉप तीन में जगह बनाने वाले तीनों स्टूडेंट पटना के रहने वाले हैं। वहीं कॉमर्स संकाय में टॉफ फाइव में 8 छात्र-छात्राओं ने बाजी मारी है।