CII बिहार राज्य परिषद की वार्षिक बैठक में वर्ष 2021-22 के लिए नरेन्द्र कुमार को अध्यक्ष एवं सचिन चंद्रा को उपाध्यक्ष के रूप में चुना गया

पटना में सीआईआई की ओर से वार्षिक बैठक हुई जिसमें नरेंद्र कुमार, निदेशक, होटल विंडसर को सीआईआई, बिहार राज्य परिषद के अध्यक्ष के रूप में वर्ष 2021-22 के लिए चुना गया है। उनके नाम की घोषणा आज पटना में आयोजित सीआईआई बिहार राज्य परिषद की पुनर्गठित पहली बैठक में की गई।

नरेंद्र कुमार हॉस्पिटैलिटी एवं रियल एस्टेट कारोबार में शामिल है। उन्होंने ने अपने 28 साल के अनुभव के साथ कुमार बिल्डकॉन को भारत का एक प्रसिद्ध ब्रांड के रूप में पहचान दी जोकि आपके सपने को वास्तविकता में आकार दे रहा है। गौरतलब है कि कुमार बिल्डकॉन प्रा0 लिमिटेड की स्थापना वर्ष 1987 में उन्होंने अपने पार्टनर के साथ की थी। आज, उनकी कंपनी को राज्य के साथ देश में एक मजबूत उपस्थिति प्राप्त है जोकि बिहार और झारखंड की परियोजनाओं के साथ रियल एस्टेट उद्योग में एक बड़ी कंपनियों में से एक के रूप में अपनी स्थिति बनाई है। भारत में रियल्टी क्षेत्र में कुमार बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड, अग्र धावकों में से एक है।

स्वधा डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सचिन चंद्रा को वर्ष 2021-22 के लिए सीआईआई बिहार राज्य परिषद के उपाध्यक्ष के रूप में चुना गया है। चंद्रा पिछले 15 सालों से कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री में हैं। उनका नाम बिहार निर्माण उद्योग में सबसे प्रमुख नामों में से एक है। वह बिल्डर एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर बहुत सक्रिय सदस्य रहे हैं। वह बिल्डर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया में पटना सेंटर के अध्यक्ष, राज्य समन्वयक बिहार रहे हैं। वर्तमान में वह बिल्डर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया में एक जनरल काउंसिल के सदस्य हैं। इसके अलावा वह क्रेडाई बिहार में मानद सचिव हैं।