Realme 9 pro का ग्राहकों पर चढ़ा खुमार, बेहतर कैमरा के कारण लोगो को भा रहा यह फोन……

Realme 9 Pro 5G स्मार्टफोन मार्केट में आते ही हर जगह छाने लगा है। कंपनी ने दो रंग में इस मोबाइल फोन को लॉन्च किया है। जिसमे azure glow कि कीमत 21,959 रुपये तो वहीं starry glow की कीमत 19649 रुपए तय किया गया है। सबसे महत्वपूर्ण विशेषताएं उनकी यह है कि इसमें 64 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा क्वालिटी ट्रिपल कैमरा और FHD+ फुल डिस्प्ले एक डीएसएलआर कैमरा को भी टक्कर दे सकता है।

इसमें 6.6-इंच का फुल-HD+ LCD डिस्प्ले लगाया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz को सपोर्ट करता है इस फोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर लगाया गया है। इसके अलावा इसमें Adreno 619 GPU भी लगाया गया है इसमें सिर्फ आपको 8GB तक RAM का विकल्प दिया गया है। Realme 9 Pro 5G 128GB स्टोरेज के विकल्प में भी मौजूद है। प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का और इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का माइक्रोलेंस कैमरा दिया गया है। वहीं इस 5G स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन की पावर के लिए 5000 एमएच की बैटरी लगाई गई है जो 35 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है तथा यह एंड्रॉयड 12 बेस्ट Realme UI 3.0 पर कार्यों को करती है। कनेक्टिविटी के मामले में इस 5G स्मार्टफोन में आपको 5G, 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS, USB सी टाइप पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है। सिक्योरिटी के तौर पर साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।