मुजफ्फरपुर में चरस के डील पर पुलिस ने डाला खलल, 14 लाख नगद और नशीले पदार्थ के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में लगातार बढ़ रही अपराध की घटनाओं के बीच एसआईटी और पुलिस ने चरस के 5 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार तस्करों में से दो नेपाल तस्कर शामिल है। वहीं पुलिस ने इनके पास से चौदह लाख उन्नीस हजार पाँच सौ रुपये नगद, दो सोने की चेन, नेपाली रुपया 160, चार मोबाइल, आधारकार्ड, मेट्रो कार्ड, ट्रैवेल कार्ड और डेढ़ किलो चरस बरामद किया है।

चरस की बड़ी खेप की डील होने वाली थी

इस बात की जानकारी देते हुए डीएसपी मुख्यालय बैधनाथ सिंह ने बताया कि एसआईटी की टीम को गुप्त सूचना मिली कि चरस की तस्करी करने वाले कुछ तस्कर शहर में आए हुए और चरस की बड़ी खेप की डील होने वाली है। वहीं पवन शर्मा नामक एक व्यक्ति बाइक से चरस की सैंपल दिखाने निकला है। उक्त सूचना के आधार पर एसआईटी ने तत्तकाल इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को देते हुए एसआईटी की टीम सरैयागंज टावर के निकट नगर थाना पुलिस के सहयोग से बाइक से जा रहे संदिग्ध को पकड़ा। तलाशी के दौरान इसके पास से 100 ग्राम चरस बरामद किया गया। उसके निशानदेही पर बाकी तस्करों को भी दबोचा गया।

पुलिस को तस्करों के पास से क्या मिला ?

पुलिस ने इनके पास 14 लाख 19 हजार 5 सौ रुपये नगद, दो सोने की चेन और 1.5 किलो चरस बरामद किया है। गिरफ्तार तस्करों में सात्विक खकटा और संजय विश्वकर्मा नेपाल के निवासी है। जबकि वासो कुमार, गौरव कुमार, और रुपेश कुमार मुजफ्फरपुर के निवासी है।