हाथरस, बलरामपुर के बाद बुलंदशहर में दोहरायी गयी दरिंदगी, नशीला पदार्थ सूंघाकर दरिंदों ने किया नाबालिग से रेप

उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक गैंगरेप के मामले सामने आ रहे हैं। पहले हाथरस, फिर बलरामपुर और अब बुलंदशहर में दरिंदगी की वारदात प्रकाश में आया है। बुलंदशहर के थाना ककोड़ क्षेत्र में मंगलवार रात नाबालिग लड़की को घर में नशीला पदार्थ सुंघाकर अगवा कर बलात्कार का मामला पता चला है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी अभी तक फरार है।

पड़ोस में रहने वाला युवक ने दी वारदात को अंजाम

तहरीर और पीड़िता के मुताबिक मंगलवार रात पड़ोस में रहने वाला एक युवक घर में घुस आया. उसने घर की लाइट बंद कर सोती हुई नाबालिग लड़की को बेहोशी की दवा सुंघाई और उसे अगवा कर ले गया. पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक ने उसके साथ गंदा काम किया था।

शोर मचाने पर तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी

जैसे ही पीड़िता होश में आई आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और धमकी दी कि यदि उसने शोर मचाया तो चेहरा तेजाब से जला कर उसे जान से मार देगा. उसी दौरान परिजनों की आंख खुली. लड़की को पास में न पाकर ढूंढा तो घर के बाहर खड़े टैंकर की आड़ में आरोपी को गलत काम करते हुए देखा गया. शोर मचाने पर लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन इसी दौरान मौका पाकर आरोपी भाग निकला।

मंगलवार रात की घटना

पुलिस का कहना है कि तहरीर के मुताबिक कार्रवाई की जा रही है. बुलंदशहर के एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार रात की घटना है. बुधवार शाम लगभग साढ़े चार बजे तहरीर मिली है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई की जा रही है।