गुरूग्राम में चार दरिंदों ने युवती को प्रोपर्टी डीलर के कार्यालय में बुलाकर किया रेप, हालत नाजुक अस्पताल में भर्ती

देश में एक के बाद एक दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला गुरुग्राम का है जहां डीएलएफ-2 स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में शनिवार रात पश्चिम बंगाल निवासी एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता को गंभीर चोटें आई हैं और उसे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले के 4 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को रात को ही गिरफ्तार कर लिया। डीएलएफ-2 थाना पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है। उन्हें सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता दिल्ली के कालकाजी में रहती है। उसकी काफी समय से पंकज नामक युवक से पहचान थी। पंकज ने शनिवार रात उसे डीएलएफ-2 स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में मिलने के लिए बुलाया।

दुष्कर्म करने की थी पूरी प्लानिंग

युवती को लाने के लिए उसने अपने दो साथियों को सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन भेजा। युवती जब पहुंची तो देखा कि वहां पहले से ही पंकज के साथ एक और युवक मौजूद था। चारों उससे अश्लील हरकतें करने लगे।  विरोध करने पर सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे पीटा। डीएलएफ-2 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को सेक्टर-10 अस्पताल ले गई, जहां से मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया गया।

गिरफ्तार चारों युवक बिहार के निवासी

पुलिस ने युवती की शिकायत के बाद आरोपियों पवन, पंकज, गोविंद और रंजन को रात में ही अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया। चारों मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं और डिलीवरी बॉय का काम करते हैं।