पटना में प्रेम संबंध का एक फ़िल्मी मामला, कुख्यात बदमाश के जेल जाने के बाद एक शादीशुदा युवक उसकी बीवी को दे बैठा दिल, जानिए पूरा मामला

silhouette of kissing couple

राजधानी पटना में प्रेम संबंध का एक फ़िल्मी मामला सामने आया है। अपराधिक जुर्म में एक कुख्यात बदमाश के जेल जाने के बाद एक शादीशुदा युवक उसकी बीवी को दिल दे बैठा। कुख्यात अपराधी अपने घर लौटा तब एक दिन इसका भंडाफोड़ हो गया। पटना के शिवपुरी  में इस युवक की पिटाई और हंगामे को लेकर गर्दनीबाग थाना पुलिस भी परेशान रही। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक युवक को बांधकर रखा गया है। साथही उसके पास एक पिस्टल भी रखी गई है। पुलिस ने छानबीन की क्रम में जब सीसीटीवी फुटेज देखा तब उसे पता लगा कि इलाके के कुख्यात अपराधी ने इस युवक की न केवल जमकर पिटाई की है, बल्कि हथियारों से लैस इसे घुमा भी रहा है। हालांकि पुलिस युवक को छुड़ाकर थाने ले आई। पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तब उसने जो कहानी सुन उससे पुलिस भी सकते में आ गई।

युवक ने पुलिस को बताया कि कुख्यात की पत्नी से उसका प्रेम संबंध है और इस बात की जानकारी जब उसको हुई तब से वह उसकी जान के पीछे पड़ा है। उसने पहले भी आरोपी पर कई बार जानलेवा हमला किया है। हैरानी की बात तो यह है कि कुख्यात के हाथों पिटने वाला पीड़ित युवक पटना सचिवालय के एक अफसर का बेटा है।

आरोप है कि शुरुआत में कुख्यात को जब जानकारी हुई तब उसने युवक से 10 लाख रुपये की डिमांड की थी। पैसा न देने पर जान से मारने की भी धमकी दी थी। इससे परेशान युवक के पिता ने गर्दनीबाग थाने में ही कुख्यात के खिलाफ केस दर्ज कराया था। तब गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने आरोपी कुख्यात को जेल भेज दिया था। जेल से लौटते ही कुख्यात ने एक बार फिर युवक की जमकर पिटाई की. युवक के चिल्लाने के बाद ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी थी। फिलहाल गंभीर रूप से जख्मी युवक का अस्पताल में इलाज भी कराया गया है। दरअसल, युवक दो बच्चों का बाप भी है, लेकिन वह कुख्यात की पत्नी से भी शादी करने की मंशा रखता है।