घर में किसी के ना होने पर बहनों ने अपने-अपने प्रेमियों को घर बुलाया, पड़ोसी भाभी के सूचना पर घर पहुंच गया भाई।

नवादा से एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। घर में किसी परिवार के सदस्य के मौजूद न होने पर दो बहनों ने अपने-अपने प्रेमी को फोन किया और उन्हें घर पर बुला लिया। घर में गैर मर्दों को जाता देख पड़ोस की भाभी ने प्रेमिका के भाई को मामले की पूरी जानकारी दे दी। गैर मर्दों के घर में घुसने की खबर सुन भाई जल्दी जल्दी घर पहुंचा। उसके घर में आते ही दोनो बहनों के प्रेमी डर गए और दोनों युवक चारपाई के नीचे छिप गए। लड़की के भाई ने उन दोनो युवकों को चारपाई के नीचे से निकाला और उनकी पिटाई कर दी।

पिटाई इतनी जबरदस्त थी जिससे एक युवक की हालत काफी बिगड़ गई। पिटाई की सूचना पर पहुंचे एक अन्य युवक की भी पिटाई की गई। भाई ने पिटाई करने के साथ ही पुलिस को घर में चोर घुसने की सूचना भी दे दी। पुलिस पहुंची और गंभीर रूप से जख्मी एक प्रेमी को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। अन्य दो युवकों को पुलिस पकड़कर नगर थाना ले गई। घटना बुधवार शाम नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है।

सदर अस्पताल में इलाजरत आईटीआई शिवनगर के रहने वाले अमित कुमार उर्फ चिंटू के अनुसार प्रेमिका ने फोन कर उसे अपने घर बुलाया था। वहीं, प्रेमिका की बहन ने भी अपने प्रेमी छोटू कुमार को मिलने के लिए बुला लिया था। इसी बीच प्रेमिका का भाई अचानक घर पहुंच गया। युवकों को देखकर वह आग बबूला हो गया और मारपीट करने लगा।

वहीं, मारपीट की सूचना मिलने पर प्रेमी अमित कुमार का साथी बबलू कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच गया। इस पर प्रेमिका के भाई ने उसकी भी पिटाई कर दी। चिंटू ने बताया कि हमने हमले की जानकारी पुलिस को दे दीया है। पुलिस ने पहुंचकर हमें मुक्त कराया और इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गई। युवकों को पहले चोर बताया गया। बाद में पुलिस ने कॉल डिटेल निकाला और चोर नहीं पाए जाने पर उन युवकों को छोड़ दिया। घायल युवक ने बताया कि 1 साल से दोनों के बीच प्यार मोहब्बत चल रहा था। दोनों का अक्सर मिलना जुलना होते रहता था।

इधर, घर मालिक ने थाना में आवेदन देकर तीनों पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने बताया है, ‘भाभी से सूचना मिली कि तीन लड़के चोरी की नीयत से घर में घुसे हैं। इसके बाद दुकान से घर पहुंचने पर देखा कि 3 लड़के पलंग के नीचे छिपे हुए हैं। बाहर निकालने पर तीनों मारपीट पर उतारू हो गए। हाथापाई में तीनों को चोट आई। फिर हम लोगों ने पुलिस को सूचना दी और तीनों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

घर में चोर घुसने की सूचना पर इलाके में गश्ती कर रहे एसआई निरंजन कुमार पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने बताया, ‘सूचना मिली थी कि एक घर में तीन चोर घुसे हैं। इसके बाद पहुंचे तो देखा कि एक घायल है। तत्काल घायल को इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जबकि अन्य दोनों को नगर थाना भेज दिया गया है।