बिहार के खगड़िया जिले के बंधन बैंक से हथियार बंद अपराधियों ने लूटे 40 लाख रुपए।

बिहार के खगड़िया जिले में गुरुवार को अपराधियों ने बैंक लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यह वारदात खगड़िया जिले के नगर थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी रोड स्थित बंधन बैंक की शाखा की है। जहां छह से सात की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने बैंक से 35 लाख से अधिक रुपयों की लूटपाट की है। मिली जानकारी के अनुसार हथियारबंद अपराधियों ने सबसे पहले बैंक के गार्ड को हथियार के बट से मार कर घायल किया और फिर उसकी रायफल छीन कर फेंक दी।

बैंक आए ग्राहकों से छीन लिए पैसे

ऐसा करने के बाद वे बैंक के अंदर घुसे और बैंक कर्मियों समेत सभी को अपने कब्जे में लेकर कैश काउंटर पर रखे पैंतीस लाख रुपये से अधिक पैसे लूट लिए। साथ ही ग्राहकों के पास मौजूद रुपये भी लूट कर वे चलते बने। घटना की सूचना पाकर नगर थाना की पुलिस के साथ-साथ डीएसपी दलबल के साथ बैंक पहुंचे और जांच में जुट गए। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। साथ-साथ बैंक कर्मीयों से पूछताछ का सिलसिला भी जारी है।

बैंक में मौजूद ग्राहक की मानें तो सभी अपराधी हथियारबंद थे। लूटपाट के साथ-साथ उन्होंने बैंक कर्मीयों और बैंक में उपस्थित लोगो के साथ मारपीट भी कीया है। वहीं, बैंक के गार्ड सौरभ की मानें तो अपराधियों ने बैंक में प्रवेश करते ही पिस्टल से उसके सिर पर वार कर, उसके पास से राइफल छीन कर फेंक दिया था। वहीं, कैशियर के पास रखे हुए रुपये लूट कर चलते बने। घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ सुमित कुमार ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। सभी की जल्द गिरफ्तारी होगी।