शर्मनाक: गैंगरेप का शिकार हुई पत्नी तो पति ने तोड़ा रिश्ता।


हरियाणा के पलवल जिले की एक युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया और शादी होने के बाद वीडियो उसके पति के पास भेज दिया।

गैंगरेप का वीडियो पति को मिलने के बाद उसकी शादी महज चंद घंटों के भीतर ही टूट गई।

पीड़ित महिला द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। महिला की शिकायत पर दुष्कर्म के नामजद आरोपियों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि अक्टूबर 2021 को जब वह अपने चाचा के घर पर मौजूद थी।

उसी दौरान आरोपी युवक और उसके दो साथियों ने चाकू दिखाकर उसके साथ गैंगरेप किया। दोनों युवकों ने दुष्कर्म के दौरान उसका वीडियो बना लिया था। पूरे मामले पर एएसआई सुमित्रा ने बताया कि एक महिला ने शिकायत किया है कि बीते छह मार्च को उसकी शादी फरीदाबाद निवासी एक युवक के साथ हुई थी।

उसी दिन गांव के रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म के दौरान बनाया गया वीडियो महिला के पति को भेज दिया, जिससे उसकी शादी टूट गई। थाने में केस दर्ज होने के बाद पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।