लड़के के प्यार में परिवार वालो को दिया धोखा, अपने ही घर से कैश और जेवरात ले भागी उत्तरप्रदेश की युवती।

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद में पश्चिम शरीरा क्षेत्र के एक गांव की युवती ने ऐसा कारनामा कर डाला जिसे सुन इलाके के लोग ही नहीं बल्कि पुलिस भी हैरान है। इस युवती ने अपने ही परिवार के लोगों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया जिससे सभी बेसुध हो गए।

इसके बाद वह घर से नकदी और जेवर लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। होश में आने पर परिवार के लोगो को सारा माजरा समझ में आ चुका था। जिसके बाद परिजन थाने पहुंच गए और पुलिस को सब बात बताया। पिता से लिखित शिकायत लेकर पुलिस युवती के खोज में लगी हुई है।

बेटी की करतूत से घरवाले शर्मशार तो लोग हैं अवाक

पश्चिम शरीरा क्षेत्र में इस परिवार के मुखिया ने पुलिस को बताया कि एक युवक ने उनकी बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसकी जानकारी परिवार वालों को हुई तो उन्होंने बेटी पर उस युवक से मिलने-जुलने पर पाबंदी लगाना शुरू कर दिया। उसका घर से निकलना भी बंद करा दिया था। इस पर बेटी विरोध भी करने लगी थी लेकिन परिवरा के लोगों ने कल्पना भी नहीं की थी कि वह ऐसा कुछ कर सकती है जिससे सभी स्तब्ध हैं ।

क्या है पूरा मामला।

इस युवती ने शनिवार दोपहर परिवार के लोगों को खाना परोसा। उसने दाल में बेहोशी की दवा मिला दिया था। भोजन करने के कुछ देर बाद ही परिवार के लोग बेसुध हो गए। इसके बाद युवती घर में रखे 27 हजार रुपये, अपने कपड़े और मां के जेवर बटोरने में जुट गई। जब युवती ने रुपए, कपड़े और गहनों को एक बस्ते में भर लिया फिर घर से निकलकर अपने प्रेमी के साथ कहीं चली गई। कुछ देर बाद जब उनका एक पड़ोसी उनके घर पहुंचा तो परिवार के सभी लोग बेहोश पड़े हुए थे। ये देखकर उसने चिलाना शुरू कर दिया। गांव वाले ने जब हल्ला सुना तो वहां भीड़ लग गई।जिसके बाद ग्रामीणों ने बेहोश पड़े परिवार वालों को बड़ी मेहनत के बाद होश में लाया। किसी तरह परिवार को होश में लाकर पुलिस को खबर दी गई। पुलिस युवती और प्रेमी की तलाश में जुटी है।