प्रेम के आड़ में बनाया वीडियो, फिर लड़की को करने लगा ब्लैकमेल, परिजन को हुई खबर तो मार दी गोली।

बिहार में 6 मार्च को हुई युवक रिकेश की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। इस मर्डर केस में पुलिस ने बताया कि युवक का एक लड़की से प्रेम संबंध था। दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने।

इस दौरान लड़की का वीडियो और फोटो रिकेश ने अपने मोबाइल फोन में सेव कर लिया था। इसके बाद वह लड़की को ब्लैकमेल करने लगा और बार बार लड़की को मिलने के लिए बुलाने लगा। इस बात की भनक जब परिवार वालों को लगी तो परिवारवालों ने मिलकर रिकेश को पहले हाथ और डंडों से पीटा और उसके बाद गोली मारकर उसका मर्डर कर दिया गया।

यह पूरा मामला मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत चौसा थाना क्षेत्र के फुलौत पूर्वी पंचायत का है। एसपी राजेश कुमार ने जानकारी दी कि रिकेश के मोबाइल से जानकारी मिली कि वो एक लड़की से लगातार बात करता था। उस नंबर की छानबीन करने के बाद लड़की को भागलपुर के परबत्ता निवासी सरोज कुमार (जीजा) के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। साथ में उसकी मां भी गिरफ्तार हुई है।

जब रिकेश की गर्लफ्रेंड से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि कुछ महीने पहले मैट्रिक की परीक्षा के दौरान उसकी दोस्ती रिकेश से हुई थी। दोनों में प्यार हुआ और संबंध भी बने। जिसके बाद रिकेश उसका MMS बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा। तब लड़की ने सारी बात अपने परिवार वालों को बताया। परिवार वालों को जब यह बात पता चली तो घर वालो का गुस्सा इतना बढ़ गया की इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने रिकेश को सबक सिखाने का खौफनाक रास्ता चुना लिया। मिलने के बहाने लड़की के पिता सुबोध मंडल और उसके चचेरे भाई आनंद कुमार, गुलशन ने रिकेश को बुलाया और अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

लड़की ने पुलिस को बताया कि 4 मार्च को रिकेश उसके घर की तरफ एक शादी में गया था और उससे मिलने को कहा तब परिवार वालों के कहने पर वो उससे मिलने आधी रात को बगीचे में गई। जब युवक उससे मिलने वहां पहुंचा तब परिवार वाले वहां पहले से छिपे हुए थे जो रिकेश के पहुंचते ही उसकी पिटाई कर दी और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई।