जदयू का झंडा लगा गाड़ी से कर रहा था शराब की तस्करी, पिता सहित पुत्र गिरफ्तार।

शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू कराने के लिए बिहार सरकार और पुलिस-प्रशासन काफी सतर्क नजर आ रही है। पटना में होली के मौके पर शराब माफिया शराब की बड़ी खेप स्टॉक करने में जुटे हुए हैं। पुलिस भी होली के त्योहार को देखते हुए एक्टिव मोड में है। पटना पुलिस ने जनता दल यूनाइटेड का झंडा लगी गाड़ी से शराब की तस्करी कर घर में स्टॉक करने वाले पिता-पुत्र को पकड़ा है।

मामला दीघा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि पटना के दीघा इलाके में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि होली के मौके पर शराब की बड़ी खेप मंगाई गई है। सूचना मिलने के बाद दीघा थाने की पुलिस ने शराब माफिया का नंबर किसी तरह पता किया और कस्टमर बनकर फोन किया माफिया राज किशोर राय को फोन कर शराब की डिमांड की गई जिसके बाद शराब लेने के लिए राजकिशोर राय ने कस्टमर समझकर पुलिस को बुलाया।

पुलिस ने सूचना की पुष्टि होते ही राज किशोर राय के घर में छापेमारी कर 92 लीटर विदेशी शराब, अवैध हथियार और एक नेमप्लेट बरामद किया है। इस नेमप्लेट पर राज किशोर राय ने अपने आप को जदयू का युवा अध्यक्ष लिख रखा था। इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानव जीत सिंह ढिल्लों ने बताया है कि राज किशोर राय का संबंध जदयू से नहीं है और इसने जदयू का नेम प्लेट शराब तस्करी के लिए अपने वाहन पर इस्तेमाल किया था।

एसएसपी ने कहा कि पिछले कई महीने से ये लगातार अपनी गाड़ी में यह नेम प्लेट लगाकर शराब की तस्करी करता था। उन्होंने बताया कि राज किशोर राय के बेटे राम कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को राज किशोर राय के घर से हथियार और कारतूस भी मिले हैं। पटना एसएसपी की मानें तो राज किशोर राय का बेटा राम कुमार राय मोबाइल एप की मदद से शराब की तस्करी करता था और कस्टमर से डील करता था। राज किशोर राय के खिलाफ आर्म्स एक्ट के मामले पहले से भी दीघा थाना में दर्ज है।