बकरी को लेकर गोपालगंज में हुआ विवाद खूब चले डंडे-लाठियां, घायल हुई एक महिला को कराया गया अस्पताल में भर्ती।

गोपालगंज में बकरी से जुड़े एक विवाद में जमकर लाठी डंडे चले। अपने खेत में बकरी चराने के आरोप को लेकर आये कुछ लोगों के द्वारा इस क्रूर घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। इस पूरे वाक्ये का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग पीड़ित महिला को चारो तरफ से घेरकर लाठी-डंडे से पीटते नजर आ रहे हैं। महिला गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है वहीं पुलिस आरोपितों की तालाश में छापेमारी कर रही है।

लाठी डंडा से लैश होकर पहुंचे आरोपित

गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के देवापुर पुर्दिल टोला गांव की यह घटना बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि देवापुर गांव निवासी विरेंद्र प्रसाद की पत्नी लखपती देवी अपने दो बेटा और एक बेटी के साथ यहां रहती है। अचानक कुछ लोग जो इस घटना में नामजद बनाये गये हैं, लाठी डंडा से लैश होकर महिला के घर पहुंच गये और अपने खेत में बकरी चराने की बात कहकर उलझ गये।

होमगार्ड जवान की पत्नी को घर से निकालकर बेरहमी से पीटा।

पीड़ित पक्ष का दावा है कि महिला को घर से निकालकर बुरी तरह से पीटा गया। पीड़ित महिला के पति वीरेंद्र पेशे से होमगार्ड के जवान हैं, जो कुचायकोट थाना में तैनात हैं। इस घटना का वीडियो वहीं किसी ने कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया।

पीड़िता की हालत नाजुक

इस घटना के दौरान महिला के बेटे ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में आरोपितों की तालाश पुलिस कर रही है. वहीं महिला को इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती किया गया, जहां से डॉक्टर द्वारा स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

वायरल वीडियो में महिला कई लोगों से घिरी दिख रही हैं। सभी उस महिला को घेरकर लाठी डंडे से बेतरह पीट रहे हैं। वहीं पिटाई से महिला बेसुध होकर वहीं जमीन पर गिर जाती है।