खाकी के रक्षक ने किया खाकी को शर्मशार।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पुलिस वाले का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक शख्स को पीटते दिखाई दे रहा है। वीडियो में यह भी देखा जा रहा है वह पुलिसवाला एक महिला द्वारा चप्पल से मार खा रहा है। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लोग इस की ही चर्चा कर रहे हैं। वीडियो पोस्ट करने वाले यूजर का दावा है कि यह घटना लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन का है। हालांकि इस घटना की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि पुलिस वाला नशे में था जब यह घटना घटी है।



क्या है पूरा मामला

वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे पुलिस वाला एक शख्स को मार रहा है और पीड़ित बार-बार यह कह रहा है कि बच्चे का हाथ तोड़ोगे..। इस वीडियो में यह भी देखा गया है कि जब पुलिस वाला उस शख्स को मार रहा था तब उसे एक महिला भी चप्पल से मार रही है। महिला ने पुलिस वाले को चप्पल से कई बार मारा। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि पुलिस वाला नशे में था इसलिए उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था। आपको बता दें कि आपोरी पुलिस वाले ने महिला पुलिस को भी छुने की कोशिश की थी जिसके बाद उसने उसे डांट दिया था।

घटना की अभी नही हुई है पुष्टि।

वायरल इस वीडियो की अभी तक पुष्टी नहीं हुई है और न ही इस पुलिस वाले पर कोई कार्रवाई की बात सामने आई है। इस वीडियो को एक यूजर ने ट्वीटर पर अपलोड किया है।

वायरल इस वीडियो की अभी तक पुष्टी नहीं हुई है और न ही इस पुलिस वाले पर कोई कार्रवाई की बात सामने आई है। इस वीडियो को एक यूजर ने ट्वीटर पर अपलोड किया है। यूजर के मुताबिक, पुलिस वाला शराब पिए हुए था और उसने इस घटना को अंजाम लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर दिया है।