जीतन राम मांझी के भतीजी और अन्य परिजनों पर अज्ञातो ने किया हमला।

बिहार के गया जिले में अज्ञात लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की भतीजी को अगवा करने की कोशिश की और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट भी की। यह घटना रविवार देर रात जिले के बाराचट्टी थाना अंतर्गत मोहकमपुर गांव की है। पीड़िता पंचायत सदस्य हैं और मांझी की भतीजी केशरी देवी की बहू हैं। हमले में केशरी देवी भी घायल हो गई हैं।

बहू को लेकर भाग रहे थे अपराधी

केशरी देवी ने कहा, ” मेरी बहू शौचालय में गई थी, जो घर के ” बाहर है। उसी समय अपराधियों के एक समूह ने अचानक उस पर हमला कर दिया। अपराधियों में से एक ने उसे कंधे पर बिठाया और वहां से भागने की कोशिश की। मेरी बहू जब मदद के लिए चिल्लाई, तब हम तुरंत उस तरफ दौड़े। आरोपियों के पास बंदूकें थीं और उन्होंने हमें धमकाने की कोशिश की, लेकिन हमने पूरी ताकत से विरोध किया।”

सभी घायलों की स्थिति स्थिर

उन्होंने कहा, “अपहरणकर्ताओं ने मुझ पर, मेरी बहू और परिवार के दो अन्य सदस्यों पर पिस्तौल की बट से हमला किया। जल्द ही बड़ी संख्या में ग्रामीण उस जगह पर जमा हो गए। हम ग्रामीणों की मदद से अपनी बहू को बचाने में कामयाब रहे। अपहरणकर्ता मौके से भाग गए।” पीड़िता को तुरंत इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत स्थिर है।

स्थानीय लोगों की मानें को चुनावी रंजीश के कारण घटना को अंजाम दिया गया है। इधर, बाराचट्टी पुलिस स्टेशन के एक जांच अधिकारी ने कहा, “हमने अज्ञात लोगों के एक समूह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। उनकी पहचान करने का प्रयास जारी हैं। उन्हें जल्द ही सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।