शर्मनाक: झगडा रोकने गया डिलीवरी बॉय ने लड़की को बेरहमी से पीटा।

ओडिशा के भुवनेश्वर में एक फूड डिलीवरी ब्वॉय ने बीच सड़क पर एक लड़की की जमकर पिटाई कर दी। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक भुवनेश्वर के इंदिरा गांधी पार्क से बाहर आने के बाद एक लड़की की अपने ब्वॉयफ्रेंड संग किसी बात को लेकर बहस हो गई जिसके बाद वहां डिलीवरी एक्जीक्यूटिव भी आता है और मामले में बीच-बचाव करने की कोशिश करता है लेकिन इस पर लड़की और भड़क जाती है और उसको भी गालियां देने लगती है।

जिसके बाद डिलीवरी बॉय अपना आपा खो बैठता है और उसे पीटना शुरू कर देता है। वीडियो में वह उसे धक्का मारते, घूंसे मारते और थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है। रास्ते से गुजरनेवाले राहगीर भी ये देख हैरान रह जाते हैं। हालांकि अभी तकलड़की और डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

बता दें कि अभी तक न तो लड़की और न ही डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया से बात करते हुए, भुवनेश्वर के डीसीपी उमाशंकर दास ने कहा, ‘चूंकि ये दोनों पक्षों द्वारा पिटाई की घटना थी, मैंने संबंधित पीएस अधिकारी को उन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है।’

गौरतलब है कि किसी भी अपराध के लिए देश में सजा देने के लिए कानून पहले से ही विद्यमान है। इस तरह से बीच सड़क पर अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर एक अबला को सजा देना आखिर कहां तक सही नजर आता है? भुवनेश्वर के पुलिस को इस मामले की छानबीन कर इसमें संलिप्त अपराधियों के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए जिनसे आने वाले दिनों में समाज में ऐसी घटनाएं ना हो सके और ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वालों का मनोबल ना बढ़ पाए।