आसाराम के आश्रम गोंडा से कार में बंद मिला एक युवती का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस।

उत्तर प्रदेश के गोंडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि गोंडा में एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। यह शव आशाराम बापू के आश्रम के अंदर खड़ी कार से बरामद किया गया है। जिस युवती का शव बरामद हुआ है वह बीते 3 दिनों से लापता थी। यह आश्रम जहां कार से शव की बरामदगी हुई है वह बेमौर गांव के पास बताया जा रहा है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में आश्रम के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।

वहीं इस मामले पर गोंडा पुलिस का बयान भी सामने आया है। गोंडा के ASP शिवराज ने बताया कि प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती बीते तीन दिनों से घर से गायब थी। उसका शव आसारामू बापू के आश्रम में कई दिनों से खड़ी कार से बरामद किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि मामले की जांच हर पहलू से की जा रही है। बता दें कि शव मिलते ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल और आश्रम को सील कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि कार के अंदर से बदबू आने पर आश्रम के चौकीदार ने जब उस कार को खोल कर देखा तो उसके अंदर शव मिला, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। बता दें कि आसाराम नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद जोधपुर के सेंट्रल जेल में सजा भुगत रहा है। हाल ही में यूरिन इन्फेक्शन की वजह से उसे जोधपुर एम्स में भर्ती कराया गया था। यहां समुचित इलाज के बाद उसे फिर से जोधपर सेंट्रल जेल पहुंचा दिया गया है।