दरभंगा में पानी को लेकर हुए विवाद में युवा कारोबारी को गवानी पड़ी जान, जानिए

दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर पश्चिमी गांव में सड़क पर पानी बहाने के विवाद में रविवार की सुबह करीब सात बजे युवा कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। मृतक की पहचान गांव के ही हार्डवेयर कारोबारी सह ब्रह्मपुर पैक्स के अध्यक्ष महेश प्रसाद ठाकुर उर्फ भोला ठाकुर के 35 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार भारद्वाज के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही कमतौल थानाध्यक्ष वरुण गोस्वामी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। इस दौरान पुलिस को मृतक के परिजनों का गुस्सा भी झेलना पड़ा। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए जाले-अतरबेल एसएच -97 को कदम चौक के पास जाम कर दिया। मामले को शांत करवाने के लिए जाले थानाध्यक्ष यशोदानंद पांडेय को भी पुलिस बल के साथ भेजा गया। जाले सीओ राकेश कुमार भी मौके पर पहुंचे। घटना की गंभीरता को देखते हुए सदर एसडीपीओ केएन प्रसाद जिला मुख्यालय से ब्रह्मपुर पहुंचे।

एसडीपीओ ने मृतक के परिजनों से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली और उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इसके बाद शव को दिन के लगभग साढ़े 11 बजे पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा गया। इधर, पुलिस ने आरोपित मृतक के छोटे चाचा उमेश ठाकुर के घर से दो महिलाओं को हिरासत में लिया है। इनमें से एक महिला उमेश ठाकुर की पुत्रवधू और दूसरा परिवार की एक रिश्तेदार बताई जा रही है।

सदर एसडीपीओ केएन प्रसाद ने बतायाा है कि ब्रह्मपुर पश्चिमी में आपसी विवाद में व्यवसायी पुत्र की हत्या की बात सामने आई है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा गया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।