सहरसा: छात्राओं को टॉप कराने का झांसा देकर कोचिंग संचालक छात्राओं का करता था शारीरिक शोषण, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

यह वही भारत है जहां गुरुओं को ईश्वर का दर्जा दिया जाता है। परंतु कलयुग के एक ऐसे गुरु के कारनामों ने गुरु जाति को ही शर्मशार कर रख दिया। इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है। सहरसा जिला मुख्यालय के शहर से सटे हकपाड़ा स्थित ज्ञानदीप कोचिंग के संचालक पर छात्रा को टॉपर कराने का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है।

आरोपित कोचिंग संचालक गिरफ्तार


पीड़ित छात्रा के पिता व पीड़ित लड़की की मां के आवेदन पर महिला थाना में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते आरोपित कोचिंग संचालक रवींद्र कुमार व बसनही थाना क्षेत्र के बलेठा निवासी गौतम कुमार को गिरफ्तार कर लिया। महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि दोनों आवेदन पर मामला दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

शारीरिक शोषण करके बनाया वीडियो, करने लगा ब्लैकमेल


आवेदन में पीड़ित छात्रा के पिता ने कहा कि कोचिंग में उसकी पुत्री भी दसवीं में पढ़ती है। कोचिंग के संचालक बेटी को टॉप कराने का प्रलोभन देकर बहला फुसला कर छह माह पूर्व शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान वीडियो बना लिया और उसे दिखाकर ब्लैकमेल कर बराबर शारीरिक शोषण करने लगा।

पहले भी ऐसी घटना को दे चुका अंजाम


छात्रा के पिता ने पहले मामले की जानकारी संचालक के पिता व चाचा को दी। उसने कहा कि जो किया वह सही किया। वह ऐसे ही सबके साथ करता है। उसने गाली गलौज व धमकी देते हुए कहा कि जो करना है करो, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। उन्होंने कहा कि कोचिंग संचालक पूर्व में भी ऐसी घटना को अंजाम दे चुका है, जिस कारण समाज में भी दंडित हुआ है। उन्होंने कहा कि इसमें उसके पिता कुशेश्वर राम व चाचा धनेश्वर राम का संरक्षण है।