दबंगई के आगे शर्मशार हुई मानवता, मिठाई खाने के बाद पैसे मांगने पर,दुकानदार को मारी गोली, हालत नाजुक।

बेखौफ अपराधियों ने बिहार के सासाराम में एक मिठाई दुकानदार को गोली मारकर उसे जख्मी कर दिया। बात इतनी सी थी कि रसगुल्ले खाने के बाद मिठाई दुकानदार ने एक युवक से पैसा मांगा लिया। दुकानदार के पैसे मांगने से युवक इतना नाराज हो गया और कि उसने दुकानदार को पैसे देने की जगह उसे गोली मार दिया। जिससे दुकानदार गंभीर रुप से जख्मी हो गया। इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

यह घटना नोखा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पुलिस के अनुसार गांव का ही मुन्ना नाम का एक युवक मिठाई खाने के बाद पैसे नहीं दे रहा था। दुकानदार मुरारी साह ने जब उससे इसके पैसे मांगे तो वो नाराज हो गया और हंगामा करने लगा। बार-बार पैसे मांगने पर मुन्ना नमक युवक गुस्से से आगबबूला हो गया और दुकानदार मुरारी साह को गोली मार दी। गोली चलने की आवाज से इलाके में भगदड़ मच गई। घटना के बाद आरोपी भी वहां से फरार हो गया। इस घटना को सुन गांव के सभी लोग स्तब्ध है।

स्थानीय लोगों के अनुसार आरोपी मुन्ना भी कृष्णापुर का निवासी है। वो दबंग प्रवृत्ति का है। रविवार को मुन्ना अचानक मुरारी शाह की दुकान पर आया और वहां मिठाई मंगा कर खा ली। बाद में वो बिना पैसे दिए जाने लगा। इसपर मुरारी शाह ने उसे टोका तो वो बहस करने लगा। पैसे मांगने के विवाद में आरोपी मुन्ना ने दुकानदार मुरारी शाह के कमर के पिछले हिस्से में गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गए। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस जख्मी दुकानदार के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है।