रिश्तों में भी आने लगा खटापन, पत्नी का दूसरे युवक से बढ़ती नजदीकियों ने छीन ली पांच मासूमों की जिंदगी।

प्रयागराज के फाफामऊ खेवराजपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के बाद से अभी तक पुलिस भले ही किसी नतीजे पर नहीं पहुंची लेकिन जिंदा बचे इकलौते बेटे ने इस मामले से जुड़ा एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उसका कहना है कि उसकी पत्नी के ससुराल पक्ष के एक युवक के साथ उसकी पत्नी की नजदीकियां थीं। जब उसने अपनी पत्नी का विरोध किया तो पत्नी के साथी ने पूरे परिवार की हत्या की धमकी दी थी। पति ने शक जताया है कि इस वारदात को उसी ने अंजाम दिया है।



युवक ने बताया कि मऊआइमा में उसका ससुराल है। उसकी पत्नी के रिश्तेदारों में एक युवक अक्सर उसके घर आता था। पत्नी और पत्नी के पक्ष के युवक के बीच काफी समय से प्रेम कहानी चल रही थी। वह युवक उसकी पत्नी को बार-बार परेशान भी करता था। करीब छह महीने पहले उसे जानकारी हुई तो उसने अपनी पत्नी और दूसरे शख्स के रिश्तों पर विरोध जताया। इसके बाद पत्नी का मोबाइल छीन कर अपने पास रख लिया। घर में सिर्फ उसके पिता के पास मोबाइल था। मोबाइल छीनने के बाद एक दिन युवक उसकी पत्नी से मिलने आया था। उस दिन पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी थी। उसे शक है कि पत्नी ने जब युवक से दूरी बना ली तो उसने सबको मार दिया। उसे पता था कि घर में कौन कहां सोता है। हालांकि युवक ने अपने परिवार के पांच लोगों की हत्या के मामले में जब मुकदमा दर्ज कराया था, तब किसी को आरोपित नहीं किया था।

बारातियों के साथ पानी पीने आए थे कुछ लोग

युवक ने यह भी बताया कि बीते शुक्रवार रात गांव में बारात आई थी। उसे पता चला है कि बारातियों में से कुछ लोग उसके घर पानी पीने आए थे। हैंडपंप से पानी पीया था। उसे शक है कि उन्हीं लोगों ने रात में वारदात की। इस बात की संभावना है कि बारात में से कुछ ने सोते हुए लोगों को देखा तो साजिश रची।