मुजफ्फरपुर: 10वीं कि छात्रा का संदिग्ध हालात में मौत, प्राइवेट पार्ट में भी चोट के मिले निशान, मां ने जताया सामूहिक दुष्कर्म होने का आशंका।

मुजफ्फरपुर में एक 17 साल की लड़की संदिग्ध हालत में मौत से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। 10वीं छात्रा और उसके एक 17 साल का दोस्त दोनों बेहोशी की हालत में तालाब के किनारे मिले हैं। लड़की रात से घर से गायब थी। एक मछुआरे ने दोनों को देखा। इसके बाद ग्रामीणों को सूचना दी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। लड़की की मां का कहना है कि बेटी के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान हैं। वो गैंगरेप की आशंका जता रही हैं।

मामला सरैया थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बुधवार को गांव के तालाब के किनारे बेहोशी की हालत में दोनों मिले थे। गुरुवार की रात SKMCH में लड़की ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। छात्रा के साथ बेहोशी की हालत में मिले छात्र की हालत ठीक है। बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। और रात में तालाब किनारे मिलने आए थे। दोनों के जहर खा लेने की बात कही जा रही है।

दोनों को बुधवार की सुबह कुछ मछुआरों ने पोखर किनारे बेहोशी की हालत में देखा तो मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्रा की मां ने दोनों के जहर खाने की बात कही थी। छात्रा मंगलवार की देर रात खाना खाने के बाद घर से बाहर निकल गई थी। पर, सुबह तक घर नहीं लौटी। एसडीपीओ सरैया राजेश शर्मा ने भी गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली। परिजनों और ग्रामीणों से एसडीपीओ ने अलग-अलग बात की।

छात्रा के प्राइवेट पार्ट में जख्म के निशान
छात्रा की मां ने गुरुवार को बताया कि बेटी के प्राइवेट पार्ट में भी जख्म के निशान हैं, सामूहिक दुष्कर्म भी हो सकता है। जैतपुर ओपी प्रभारी संजय स्वरूप ने बताया कि घटनास्थल तालाब के पास छात्रा का एक दुपट्टा मिला है। दोपहर में युवक से हॉस्पिटल में बातचीत की गई, लेकिन वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं था।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि मामले में एफएसएल और डॉग श्वान दस्ते ने मौके पर की जांच की है। पूरी स्थिति पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट होगी। वैसे पुलिस के स्तर पर पूरी गंभीरता से एक-एक बिंदु पर जांच की जा रही है। फिलहाल गैंगरेप की कोई स्थिति समझ में नहीं आ रही है।