प्रेमिका के घर जाना प्रेमी को पड़ा बड़ा महंगा, गांव वालो ने जबरन प्रेमी युगल की कराई शादी।

कहते है इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपता। राजधानी पटना में आशिक को चोरी-छिपे अपनी प्रेमिका से मिलने जाना काफी महंगा पड़ा। लड़की के परिजनों ने दोनों को बंद कमरे में पकड़ लिया। बाद में दोनों की जबरन शादी करवा दी। जिसके बाद थाने में घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। अब एक मां के लिए इससे बड़ी खुशी और क्या हो सकती है कि मदर्स डे पर बेटा उनके लिए बहू लेकर आए, आखिर उन्हें भी रजामंदी देनी पड़ी।

मामला पटना के फुलवारी शरीफ थाना का है। बताया जाता है कि रविवार को आशिक अपने प्रेमिका से मिलने एम्स के पास उसके घर में पहुंचा था। घर में किसी को नहीं पाकर दोनों एक कमरे में बंद हो गए। इस बीच अचानक घर में प्रेमिका के मामा पहुंचे तो देखा कमरा बंद है। जब उन्होंने रूम खुलवाया तो दोनों युगल प्रेमी कमरे में रंगे हाथ पकड़े गए। इस मामले की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। गांव के कई लोग उपस्थित हुए। इस बीच दोनों युगल प्रेमी ने एक दूसरे से प्यार करने की बात स्वीकार करते हुए शादी करने की हामी भर दी। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युगल प्रेमी के परिजनों को इसकी सूचना दी गयी।

अचानक से अपने बेटे और बेटी की शादी की सूचना पाकर दोनों पक्ष के कुछ लोग जमा हो गए, लेकिन लड़के की मां इस शादी से काफी नाराज थी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी। सूचना पाकर फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस दोनों युगल प्रेमी को अपने साथ लेकर थाना आ गयी। इससे पहले स्थानीय लोगों ने दोनों युगल प्रेमी को शादी की रस्में पूरी करा दी। थाना पहुंचते ही लड़के की मां ने वहां भी पहुंचकर हाई वोल्ट ड्रामा शुरु कर दिया।

इस बीच थाना प्रभारी ने स्पष्ट शब्दों में बोला कि अगर लड़का लड़की बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी करना चाहते हैं तो परिवार के लोग इस मामले में किसी तरह की हस्तक्षेप नहीं कर सकते हैं।