शर्मनाक: नही मिला सनकी को उसका प्यार, तो प्रेमिका पर डाल दिया तेजाब, प्रेमिका की हालत अभी खराब।

वह दुल्हन बननेवाली थी। उसकी शादी अगले महीने 9 जून को तय हो चुकी थी। शादी को लेकर हर सदस्य खुश थे और घर पर व्यापक तैयारी चल रही थी। दुल्हन के घर में मंगल गीतों की ध्वनियां गूंज रही थी। तभी एक ऐसी खबर आई जिससे परिवार की खुशियां मातम में बदल गई, शोर शराबे वाले घर में खामोशी का सूनापन पसर गया। लड़की इस बात से अब तक अनजान थी कि उसके प्यार में विफल कोई सनकी युवक युवती की जिंदगी बर्बाद करने की साजिश बुन रहा था। मकान के छत के रास्ते गांव का ही सनकी युवक अपने तीन साथियों के साथ आधी रात को लड़की के घर पहुंचा। तब युवती इसी कमरे में सो रही थी। लड़की को सोता देख सनकी लड़के ने खिड़की से तेजाब लड़की पर फेंक दिया और वहां से फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती की दोनों ही आंखों की रोशनी चली गई है और उसे गोरखपुर से लखनऊ रेफर किया जा रहा है। हालांकि, परिवार की माली हालत ठीक नहीं है इसलिए अभी तक इस पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

लड़की का जला कपड़ा दिखाते परिजन…

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है क्योंकि पीड़ित की मां ने अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवायी है। एसपी आनंद कुमार ने जांच और कार्रवाई के लिए एसआइटी का गठन किया है।

घटना सात मई की रात की है। पीड़ित युवती के चिल्लाने पर परिजनों की नींद खुली तबतक सनकी युवक फरार हो चुका था। आनन-फानन में युवती को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने हालत नाजुक बताते हुए उसे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

परिवार में युवती के पिता हैं जो बोल नहीं सकते। मगर पूरी कहानी इशारों में बयां कर रहे हैं। छत के रास्ते से होकर सनकी युवक मकान में घुसा था और कमरे में पहुंचकर तेजाब से युवती को नहला दिया। घटना से पीड़ित परिवार दहशत में है। मुख्य आरोपी युवक भी फरार बताया जा रहा है, मगर पुलिस ने तीन युवकों को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक किसी का नाम उजागर नहीं किया है।

गांव में सन्नाटा पसरा है युवती के सभी परिजन गोरखपुर में इलाज में जुटे हैं, वहीं पुलिस ने पीड़िता की मां के बयान पर अज्ञात अपराधियों को अभियुक्त बनाया है। इस मामले में एसपी आनंद कुमार ने बताया कि हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया है।