शौच के लिए जंगल में गई लड़की को जबरन उठा, उसके साथ किया गैंगरेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस।

अलवर के नारायणपुर थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नारायणपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, लड़की सुबह करीब 5 बजे अपने घर के पीछे जंगल में शौच करने गई थी, जहां आरोपियों ने लड़की को अकेला देखकर मुंह दबाकर उसे जबरन जंगल में ले गए। वहीं, दो युवकों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

अलवर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र में अठारह साल की एक दलित परिवार की लड़की से सामूहिक बलात्कार की घटना का मामला सामने आया है। लड़की 11 मई सुबह करीब 5 बजे पीछे जंगल में शौच करने गई थी, जहां लड़की को अकेला देख कर मौके का फायदा उठाकर दो युवक ने उसको जबरन उठाकर जंगल में ले गए और बारी-बारी उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

उन दोनों युवकों की आपसी खींचतान की वजह से उनके चेहरे का कपड़ा हट गया, जिनको लड़की ने पहचान लिया। उसके बाद लड़की बेहोश हो गई। सुबह लड़की को परिवार जनों ने आस-पास इधर-उधर देखा लेकिन वह नहीं मिली। वहीं, जब लड़की को जंगल में होश आया तो दोपहर 12 बजे रोती हुई घर आई।


उसके बाद लड़की ने अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताया। परिजन लड़की को लेकर थाने पहुंचे और 376डी व3(2) (v)आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ थानागाजी आदित्य पुनिया ने बताया कि मामला पुलिस में देर सायं को दर्ज कर लिया गया है। उसके बाद पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया गया। थानाधिकारी अजय सिंह शेखावत के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रवाना कर दी गई है और पुलिस अनुसंधान कर रही है।