स्लीपर खरीदने कई 25 वर्षीय युवती का बदमाशो ने किया अपहरण, 25 लाख रुपए की फिर की मांग।

25 लाख फिरौती के लिए मुजफ्फरपुर के बैरिया इलाके के एक किराना दुकानदार की 16 साल की पुत्री का अपहरण कर लिया गया है। किशोरी के मोबाइल से ही अपहर्ताओं ने पिता को व्हाट्सएप मैसेज भेजकर फिरौती की राशि मांगी है। रुपये नहीं मिलने पर हत्या की धमकी दी। हालांकि, फिरौती की राशि कहां और कब देनी है, इसकी जानकारी मैसेज में नहीं है। बेटी की तलाश कर रहे पिता के होश मैसेज देखकर उड़ गए।

रविवार सुबह अहियापुर थाने में फिरौती के लिए बेटी के अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल, इस मामले में पुलिस अधिकारी ज्यादा कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस सेल की मदद से जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। जिस नंबर से मैसेज भेजा गया है, वह लगातार बंद आ रहा है।

पिता ने पुलिस को बताया है कि बेटी शनिवार की शाम स्लीपर खरीदने के लिए बैरिया चौक स्थित एक चप्पल दुकान में गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। रात होने पर परिजन छात्रा को तलाश करने लगे। उसका मोबाइल लगातार बंद बता रहा था। तमाम रिश्तेदारों और किशोरी की सहेलियों से जानकारी ली गई, लेकिन कहीं से कोई सुराग नहीं मिला। इसी बीच देर रात पिता के मोबाइल पर बेटी के व्हाट्सएप नंबर से मैसेज आया जिसमें फिरौती की राशि मांगी गई थी।

अहियापुर थानेदार विजय कुमार सिंह बैरिया इलाके में चप्पल दुकान के पास से लेकर अलग-अलग जगहों पर सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रहे हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो एक जगह के फुटेज में गायब किशोरी दिखी है लेकिन उसके साथ कोई नहीं दिख रहा है। फिरौती की मांग पर पुलिस किशोरी को सकुशल बरामद करने के लिए पूरी कोशिश में जुटी है। डीआईयू की टीम को भी इसपर लगाया गया है। थानेदार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है।