इंटरनेट पर लड़की ने दोस्ती का हाथ बढ़ा, मुज्जफरपुर के लड़के को लगाया चूना, थाने में हुई शिकायत से प्रकाश में आया मामला……

अंजान युवती से इंटरनेट पर दोस्ती करना कंसल्टेंसी का काम करने वाले मुजफ्फरपुर के एक युवक को महंगा पड़ गया। युवती ने उसे पटना बुला लिया। फिर दोनों ने एक साथ पिज्जा खाया। इसी दौरान युवती बाथरूम की ओर जाने के लिये उठी और भाग निकली। इसके पहले उसने युवक का बैग गायब कर दिया था जिसमें लैपटॉप, टैब और दस हजार नकद रुपये थे।

इस बाबत मुजफ्फरपुर के रहने वाले युवक सचिन ने कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दी है। वह कंसलटेंसी कंपनी चलाता है। सोशल मीडिया पर सचिन की लड़की से दोस्ती हुई थी। उसने अपना नाम ब्यूटी मंडल बताया था। युवती ने युवक सचिन को पटना स्टेशन रोड में बुलाया था। वह कोतवाली थानांतर्गत स्टेशन रोड में सचिन से मिली। इसके बाद उसने युवक के सामान को भारी होने की बात कहकर उसे अपने पीजी हॉस्टल में रखने को कहा। युवक सचिन, युवती की बातों में आ गया और उसने अपने बैग को उसके हवाले कर दिया। युवती हॉस्टल की ओर गई फिर सामान रखकर आ गयी। इसके बाद मॉल के रेस्टोरेंट में सचिन के साथ डेटिंग करके गायब हो गई।