मुजफ्फरपुर: दूध लाने घर से बाहर गई 9वीं की छात्रा से अपराधियों ने किया दुष्कर्म, नही चढ़ा अभी तक पुलिस के हत्थे, हुआ फरार…….

मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार देर रात दूध देकर लौट रही 16 वर्षीय 9 वी की छात्रा से रेप किया गया। बताया गया कि गांव के ही एक युवक ने उसे गोंद लेकर कद्दू खेत मे ले गया। इसके बाद उससे वहां दुष्कर्म किया। साथ ही मौके पर मौजूद दो युवक लोगो पर नजर रखे हुए थे। ताकि, कोई देख न लें। मामले में पीड़ित छात्रा ने बताया कि धनंजय उसे गोद मे लेकर गया था। फिर, उसके साथ गलत किया।

वही, घटना के बाद स्थानीय लोगो ने आरोपी के घर पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों का आक्रोश देखकर आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची साहेबगंज पुलिस ने किसी तरह मामला को शांत कराया। आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों को किसी तरह समझाकर शांत कराया। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इधर, शुक्रवार दोपहर को मेडिकल कराने के लिए पुलिस किशोरी को लेकर सदर अस्पताल पहुंची। उसका मेडिकल कराया जा रहा है। इसके बाद कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मामले में पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी रात को चाचा के घर दूध देकर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में गांव के धनंजय नाम का युवक घात लगाकर बैठा था। उसके साथ दो अन्य युवक भी थे। किशोरी के लौटने के दौरान वह उसे पकड़ लिया। फिर, गोद मे उठाकर कद्दू के खेत मे ले गया। वहां उसके साथ रेप किया। जबकि, दो अन्य युवक खेत के समीप खड़े होकर पहरेदारी दे रहा था। ताकि, कोई आये तो आरोपी को भनक मिल जाये। काफी देर होने के बाद पुत्री जब घर नही लौटी तो घर के लोग इसे ढूंढने के लिए निकले। इसी दौरान लोगो को आता देख आरोपी व उसके साथ मौके से फरार हो गए।