बक्सर: अपराध बेलगाम! सैलून में बाल कटवाने गए वार्ड पार्षद के छोटे भाई की अपराधियों ने गोली मार कर कर दी हत्या, प्रशासन क्यों लाचार……

बक्सर जिला के डुमरांव में रविवार की देर शाम नगर के शहीद पार्क के पीछे स्थित मेंस पार्लर में बाल कटवाने के लिए बैठे एक युवक की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान मोनू राय (25) ग्राम छठिया पोखरा निवासी दीपक राय के पुत्र व वार्ड 20 के पार्षद सोनू राय के छोटा भाई के रूप में हुई। गोलीबारी की घटना में सैलून का एक कर्मी गोलू कुमार भी जख्मी हो गया। उसके एक अंगुली में गोली लगी है।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल एएसपी दलबल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में मामले की पड़ताल में जुट गए। हालांकि बताया गया कि यह मामला प्रेम विवाह से भी जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। इधर, घटना को अंजाम दे अपराधी भागने में सफल रहे हैं। जख्मी सैलून कर्मी का पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है। घटनास्थल से पुलिस ने पॉइंट 32 बोर के 3 कारतूस भी बरामद हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम को 7:30 बजे मोनू राय मेंस पार्लर के केबिन में बैठे अपनी बारी आने का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान दो की संख्या में आए अपराधियों ने मोनू राय के सिर में पिस्टल सटा दो गोली मार दिए। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। भागते समय अपराधियों द्वारा किए गए हवाई फायरिंग से सैलून का एक कर्मी गोलू कुमार जख्मी हो गया। इसका इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। ASP राज ने घटना को पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।