जेडीयू के पूर्व विधायक की गाड़ी पर जानलेवा हमला, गाड़ी में मौजूद थे उनके परिवारवाले, बाल बाल बचे सभी…..


बिहार के जहानाबाद में घोसी से पूर्व विधायक और जेडीयू जिलाध्यक्ष राहुल कुमार की गाड़ी पर हमला हुआ है। हमला करने वालों ने लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला कर गाड़ी के शीशे तोड़ दिए।

मॉं, पत्नी, बच्चें बाल-बाल बचे:-

जहानाबाद जिले के घोसी से पूर्व विधायक एवं जेडीयू जिला अध्यक्ष राहुल कुमार की गाड़ी पर हमला हुआ है। घोसी थाना इलाके के वीरू बिगहा के पास गुरुवार देर रात कुछ लोगों ने राहुल कुमार की गाड़ी पर लाठी डंडों और ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। इस दौरान गाड़ी के शीशे टूट गए। इस दौरान गाड़ी में उनकी मां, पत्नी, बच्चे, गार्ड और ड्राइवर मौजूद थे।

पुलिस ने दर्ज किया केस:-

पुलिस ने ड्राइवर की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर दिया है। पूर्व विधायक राहुल कुमार का कहना है कि ये हमला उन्हें टारगेट करने के लिए किया गया था। हमलावर उनकी जान लेना चाहते थे। इस घटना से राहुल कुमार के समर्थकों में आक्रोष है। उन्होंने पुलिस से हमलावरों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है।

अंधेरे की वजह से नहीं दिख सका हमलावरों का चेहरा:-
हमले के दौरान जेडीयू नेता राहुल कुमार गाड़ी में नहीं थे। उनकी मां एवं पूर्व विधायक शांति देवी, उनकी पत्नी और बच्चे गाड़ी में सवार थे। हमलावरों के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। अंधेरा होने की वजह से गाड़ी में सवार लोग उन्हें ठीक से देख नहीं पाए।