3 बच्चों के पिता ने किया 11 वर्ष की लड़की का रेप,इंसानियत को शर्मसार करती घटना,जाने पूरा मामला

बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में तीन बच्चों के एक पिता ने दरिंदगी की सारी सीमाएं तोड़ दी। घर में घुसकर कर 11 वर्षीय दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दरिंदगी करने के बाद बच्ची को लहूलुहान अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गया। दिव्यांग बच्ची को खून से लथपथ हालत में कराहते हुए देखा तो पीड़िता की मां के पैर तले जमीन खिसक गई। आनन- फानन में घटना की शिकायत लेकर परिजन थाने पहुंचे, जहां दुष्कर्म की बात सुनते ही पुलिस के होश उड़ गए।

थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने पीड़िता को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति की गंभीरता देख डॉक्टर ने बच्ची को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। डॉक्टर के अथक प्रयास व गहन इलाज से बच्ची के शरीर से खून रुकना बंद हो गया, लेकिन पीड़िता फिलहाल बेहोश अवस्था है और जिंदगी-मौत से जूझ रही है। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में भगवानपुर थाना क्षेत्र के नरहरिपुर पंचायत के जगदीशपुर गांव निवासी प्रकाश महतो के बेटे रौशन महतो (25 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया।

रोते-बिलखते पीड़िता की मजदूर मां ने बताया कि उसकी बच्ची शारीरिक रूप से दिव्यांग होने के साथ-साथ मूक-बधिर भी है। वह बिना किसी की मदद लिए उठ-बैठ नहीं सकती है। पीड़िता की मां ने बताया कि मंगलवार की शाम वह शौच जाने के दौरान अपने दिव्यांग बेटी को कुर्सी पर बैठाकर छोटे पुत्र की देखरेख में खेत की ओर गई थी। छोटे बेटे ने आरोपी की गोद में अपनी बहन को देखा तो दौड़ कर अपनी मां को इसकी जानकारी दी। फिलहाल पीड़िता सदर अस्पताल के शिशु वार्ड में भर्ती है। पीड़ित माता-पिता अपनी बच्ची की दुर्दशा को देखकर आंखों से आंसू बहाने को विवश हैं।